कार न्यूज़

महिंद्रा थार Wanderlust मॉडल को अब आप भी खरीद सकते है

Mahindra Thar Wanderlust

महिंद्रा थार Wanderlust को मिले जबरदस्त रेस्पोंसे को देखते हुई महिंद्रा ने इसको भारत में लॉन्च कर दिया है और पुरे मॉडिफिकेशन किट की कीमत रखी है 13.80 लाख

महिंद्रा ने 2018 ऑटो एक्सपो में अपनी एक कस्टमाइज्ड थार – Wanderlust – शोकेस की थी. कंपनी ने इसके रेस्पोंसे को देखते हुए इसको अब भारत में लॉन्च कर दिया है. अब आप आधिकारिक तोर पर अपनी थार को कस्टमाइज करवा सकते है और पुरे मॉडिफिकेशन किट की कीमत है 13.80 लाख. अगर आपके पास थार है तो आप भी उसको मॉडिफाई करवा सकते है, जिसके लिए आपको अपनी कार को मुंबई स्थित महिंद्रा कस्टमज़ेशन डिवीज़न भेजनी पड़ेगी.

देखें महिंद्रा थार Wanderlust की तस्वीरें और डिटेल्स

महिंद्रा थार Wanderlust एक मॉडिफाइड थार है जो आम मॉडल की तुलना में ज्यादा एग्रेसिव और स्पोर्टी डिज़ाइन के साथ आती है. इस मॉडल में काफी सारे फीचर्स Daybreak एडिशन से मिलते है, हलाकि कंपनी ने काफी नए एलिमेंट्स भी इसको दिए है.

इस मॉडल में आपको गलविंग-स्टाइल दरवाज़े देखने को मिलेंगे, जो पिछली सीट तक पहुंचने में मदद करते है और दिखने में भी काफी सुन्दर है. हलाकि अब इसका टेलगेट नहीं खुलता।

महिंद्रा थार Wanderlust एक नए इलेक्ट्रिक नीले रंग में आती है और इसके अधिकतर बॉडी पैनल्स नए है. इस थार में के साथ आते है विशाल 33 इंच टायर और स्टील व्हील्स। फ्रंट में आपको ब्रशड सिल्वर फिनिश्ड ग्रिल्ल और LED हेडलैम्प्स मिलेंगे। इसके अलावा बम्पर पर एक विन्च लगा हुआ है जो इसके ऑफ-रोड लुक को दर्शाते है. पढ़ें – महिंद्रा KUV100 Xtreme एडिशन की तस्वीरें और डिटेल्स

इंटीरियर की बात करे तो इसमें भी काफी बदलाव किये गए है. इसमें आपको Pioneer का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसी सुविधाए भी मिलेगी.

महिंद्रा थार Wanderlust को पावर देता है 2.5-लीटर CRDe टर्बो डीजल इंजन है जो 105 बीएचपी की अधिकतम पॉवर और 247 एनएम का टॉर्क पैदा करता है.ये इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आता है जिसमें 2-व्हील ड्राइव और 4-व्हील ड्राइव मोड हैं.

Most Popular

To Top