कार न्यूज़

Mahindra Marazzo MPV सितम्बर में होगी लॉन्च; देगी Toyota Innova को टक्कर

Mahindra-Marazzo-Dashboard-Design

Mahindra Marazzo को पावर देगा एक नया 1.6-लीटर डीजल इंजन जो लगभग 125bhp की पावर और 305 Nm की टार्क उत्पन्न करेगा.

पॉपुलर UV निर्माता, Mahindra जल्द ही अपनी नई 7 सीटर प्रीमियम MPV – Marazzo – को भारत में लॉन्च करने जा रही है. इस MPV को कंपनी Xylo के रिप्लेसमेंट के तौर पर भारत में लाएगी. कंपनी का क्लेम है की ‘Marazzo’ Basque स्पैनिश भाषा से आता है, और इसका मतलब होता है शार्क (Shark). नई Mahindra Marazzo की डिज़ाइन भी शार्क से इंस्पायर्ड है.

कंपनी के मुताबिक, Mahindra Design Studio और इटालवी डिज़ाइन हाउस Pininfarina ने मिलकर इस नई MPV को डिज़ाइन किया है. अगर डिज़ाइन हाइलाइट्स की बात करे तो नई Mahindra Marazzo MPV में शार्क इंस्पायर्ड फ्रंट ग्रिल्ल, टेल-लाइट्स, LED DRLs और finn है. महिंद्रा इस MPV को इस सितम्बर के अंत में लॉन्च होगी. पढ़ें – Mahindra XUV700 (Y400) की तस्वीरें आई सामने; देगी टोयोटा Fortuner को टक्कर

Mahindra Marazzo तस्वीरें

सेफ्टी की बात करे तो महिंद्रा Marazzo MPV में ABS, ड्यूल फ्रंट airbags, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, सीट-बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड सेंसिंग डोर लॉकिंग जैसे कई फीचर्स उपलब्ध होंगे. Marazzo की कीमत तकरीबन 11 लाख से 16 लाख के बीच में हो सकती है. जहा इसका बेस वैरिएंट सुजुकी Ertiga को टक्कर देगी, टॉप-एन्ड मॉडल इन्नोवा क्रिस्टा को टक्कर देगी. महिंद्रा की नई MPV कई प्रीमियम फीचर्स होंगे जैसे की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, Android Auto और Apple CarPlay, रूफ-माउंटेड एयरकॉन वेंट्स से सराउंड-कूलिंग, LED DRLs और लैदर सीट्स।

Mahindra Marazzo को पावर देगा एक नया 1.6-लीटर डीजल इंजन जो लगभग 125bhp की पावर और 305 Nm की टार्क उत्पन्न करेगा. इस इंजन के साथ एक 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स आएगा.

Most Popular

To Top