कार न्यूज़

मारुति विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन को टक्कर देने आ रही है Jeep की नई SUV

New Jeep Compact SUV

जीप की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की भारतीय बाज़ार में टक्कर मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, फोर्ड इकोस्पोर्ट और टाटा नेक्सन से होगी.

कंपास को मिले जबरदस्त रेस्पोंसे को देखते हुए, Jeep ने भारत में 3 नई SUVs को लॉन्च करने की घोषणा करदी है. कंपनी अगले साल अपनी ग्लोबल SUV – Renegade को लॉन्च करेगी और इसका सीधा मुकाबला होगा हुंडई क्रेटा और रेनो कैप्चर से. इसके अलावा जीप भारत में एक नई कॉम्पैक्ट एसयूवी को लॉन्च करने जा रही है. पढ़ें – इन 5 SUVs का है भारतीय बाजार को बेसब्री से इंतज़ार

जीप की इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की भारतीय बाज़ार में टक्कर मारुति सुजुकी विटारा ब्रेजा, फोर्ड इकोस्पोर्ट और टाटा नेक्सन से होगी. जीप ने इसके लॉन्च डिटेल्स नहीं बताई है, हलाकि ये उम्मीद है की ये 2020 तक इसकी भारत में बिक्री शुरू हो जाएग।

जीप रेनेगेड फोटो गैलरी

नई कॉम्पैक्ट SUV के अलावा जीप भारत में एक नई मिड-साइज़ SUV भी लॉन्च करेगी। ये 3 रो और 7-सीटर SUV Compass से महंगी होगी और इसका सीधा मुकाबला Toyota Fortuner और Ford Endeavour जैसी गाड़ियों से होगा. पढ़ें – मिलिए जीप की आने वाली नई SUVs से

Jeep की नई कॉम्पैक्ट SUV को Fiat Panda के प्लेटफार्म पर बनाया जाएगा। ये जीप की सबसे सस्ती SUV होगी भारतीय बाजार में. इस SUV को एक नया 1.5-लीटर डीजल इंजन पावर दे सकता है. इसके अलावा पेट्रोल वैरिएंट को पावर देगा 1.4-लीटर टर्बोचार्जड इंजन।

To Top