कार न्यूज़

फोर्ड फीगो क्रॉस की नई तस्वीरें सामने आई, हुए कई नए खुलासे

Ford Figo Cross

नई फोर्ड फीगो क्रॉस हैचबैक का मुकाबला टोयोटा इटिऑस क्रॉस, ह्युंडई आई20 एक्टिव, होंडा WRV और फिएट अर्बन क्रॉस से होगा.

फोर्ड इंडिया बहुत जल्द क्रॉस-हैच सेगमेंट में नई फीगो क्रॉस को लॉन्च करने जा रही है. पहले भी इस कार की कई स्पाई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं लेकिन, अब एक बार इस कार की कुछ ताज़ा तस्वीरें इंटरनेट पर देखी जा रही हैं. फोर्ड फीगो क्रॉस का मुकाबला टोयोटा इटिऑस क्रॉस, ह्युंडई आई20 एक्टिव और फिएट अर्बन क्रॉस से होगा.

इस कार को ब्राउन शेड दिया गया है जिसकी वजह से ये कार अपने स्टैंडर्ड मॉडल से ज्यादा आक्रामक नज़र आ रही है. कार में स्वेप्टबैक हेडलैंप और नया हेक्सागोनल ग्रिल लगाया गया है जो फोर्ड मस्टांग की तरह दिखता है. इसके अलावा कार के फ्रंट बंपर पर बॉडी क्लैडिंग, फॉक्स बैश भी लगाया गया है. कार में ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग लगाया गया है जो डिजाइन को अपील दे रहा है. पढ़ें – फोर्ड फीगो 2018 फेसलिफ्ट में क्या है खास, जानें अनुमानित कीमत और फीचर्स

फोर्ड फीगो क्रॉस का इंटीरियर भी स्टैंडर्ड फीगो से अलग दिख रहा है. कार में अपडेटेड डैशबोर्ड और फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट लगा होगा जैसा हमें फोर्ड इकोस्पोर्ट में भी देखने को मिलता है. कार में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले, SYNC3 कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

फोर्ड फीगो में 1.2-लीटर Dragon पेट्रोल इंजन लगा होगा. ये एक 3-सिलिंडर यूनिट है जो 95 बीएचपी का पावर देगा. इसके अलावा ये कार 1.5-लीटर TDCi डीज़ल इंजन का भी ऑप्शन होगा जो 99 बीएचपी का पावर और 215Nm का टॉर्क देगा. कार में 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड डीसीटी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया जाएगा.

Source

Most Popular

To Top