डुकाटी

भारत में लॉन्च होगी डुकाटी की मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो मोटरसाइकिल

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो

डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो में ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और व्हीकल होल्ड कंट्रोल दिया गया है।

इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी डुकाटी ने हाल ही में अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो से पर्दा हटाया था और अब खबर आ रही है कि इस कंपनी की यह बाइक जल्द ही लॉन्च होने वाली है। डुकाटी की यह बाइक बाजार में काफी महंगी उतरने वाली है लोगों इस बाइक को लेकर काफी उत्सुक हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो को नए कलर स्कीम पेंट के साथ पेश किया है। डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो में टू-टोन शेड ब्लैक और ब्राउन के साथ ब्लैक्ड आउट सब-फ्रैम और क्लच/आल्टरनेटर कवर्स के साथ पेश किया है। पढ़े – डुकाटी के लिए हार्ले डेविडसन भी लगा सकती है बोली

Ducati Multistrada Enduro Pro India price

शानदार फीचर
डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्जॉस्ट भी लगाया गया है। डुकाटी मल्टीस्ट्राडा में टूराटैक के बुल बार्स लगाए गए हैं। बेहतर विजिबलिटी के लिए बाइक में ऑग्जिलरी LED लैंप्स के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है। डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्जॉस्ट भी लगाया गया है। इस बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के जरिए अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं।

बाइक का इंजन
डुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके भारत में लॉन्चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। डुकाटी ने प्रो में मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरा का 1198CC एल-र्टिंन मोटर टेस्टाट्रेटा DVT इंजन दिया है। ये इंजन 9500rpm पर 157bhp की पावर और 7500rpm पर 136Nm का टॉर्क जनरेट करता है। जानें क्या है खास – सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही मिलेगी डुकाटी डियावेल डीजल स्पोर्ट्स बाइक

Ducati Multistrada Enduro Pro India specifications

सुरक्षा के पूरे इंतजाम
सेफ्टी की बात करें तो डुकाटी मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो में ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और पहाड़ों पर आसान राइडिंग के लिए व्हीकल होल्ड कंट्रोल भी दिया गया है। डुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है। बता दें कि अभी कंपनी की तरफ से इसके भारत में लॉन्च होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

Most Popular

To Top