ऑटो इंडस्ट्री

DC ने डिजायन की टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, बना दी लग्जरी कार

DC डिजाइन मॉडिफाइड टोयोटा इनोवा क्रिस्टा

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के DC डिजाइन मॉडिफिकेशन्स के लिए आपको लगभग 4.95 लाख रुपए अलग से खर्च करने होंगे।

अब तक हमने रॉयल इनफील्ड और कई गाड़ियों का मॉडिफिकेशन होते देखा है, लेकिन भारत की सड़कों पर देखी जाने वाली टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का मॉडिफिकेशन यदि आप देख लें तो इस गाड़ी का पहचान नहीं पाएंगे। मोटर डिजाइनिंग कंपनी DC, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा का मॉडिफिकेशन किया है। मॉडिफिकेशन के बाद DC ने गाड़ी के इंटिरियर में फुट स्पेस में बड़े बदलाव किए हैं। साथ ही, गाड़ी को टैन लैदर की थीम से सजाया गया है। आइए जानते हैं कि DC डिजाइन मॉडिफाइड टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में और क्या—क्या बदलाव किए गए हैं।

DC डिजाइन के इस नए क्रिएशन में इनोवा का इंटीरियर किसी लग्जरी कार जैसा बनाया गया है। इस कार में पीछे की चार सीटों की जगह दो सीटें लगाई गईं हैं, लेकिन कार का इंटीरियर लग्जरी के नेक्स्ट लेवल पर पहुंच गया है। तो यदि आपके पास भी इनोवा कार है तो आप भी उसे इनोवा क्रिस्टा को ऐसा लग्जरी लुक दे सकते हैं, लेकिन उसके लिए आपको लगभग 4.95 लाख रुपए अलग से खर्च करने होंगे। बता दें कि ये कस्टमाइजेशन की शुरूआती कीमत है। DC डिजाइन मॉडिफाइड टोयोटा इनोवा क्रिस्टा पहले ही एक कंफर्टेबल कार है, ऐसे में यदि कार का इंटीरियर इस हिसाब का लग्जरी हो जाए तो बात ही कुछ और है।

DC डिजाइन मॉडिफाइड टोयोटा इनोवा क्रिस्टा – फोटो गैलरी

कार में मिलेगा बिजनेस क्लास का मजा
ड्राइवर के केबिन को पैसेंजर केबिन से अलग रखा गया है। DC के डिजाइन में ड्राइवर केबिन के अलाव इनोवा 5-6 सीटर के बजाय, सिर्फ 2 सीटर होगी। इन सीटों पर आपको फ्लाइट की बिजनेस क्लास की सीटों का मजा मिलेगा।

हर सीट के आगे होगी ट्रे
गाड़ी के रूफ पर रीडिंग लैंप्स दिए गए हैं। साथ ही, गाड़ी को वुडन फ्लोरिंग की थीम से और खूबसूरत बनाया गया है। पैसेंजर केबिन में सीटों के आगे ट्रे होगी, जिसे आप खाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, आपके मनोरंजन के लिए स्क्रीन की सुविधा भी होगी।

DC Design Modified Toyota Innova Crysta interior

DC डिजाइन मॉडिफाइड टोयोटा इनोवा क्रिस्टा – इंटीरियर फ़ीचर्स 
– 24 इंच कैप्टन सीट
– प्राइवेसी पार्टीशन इंटिग्रेटेड ऑडियो/वीडियो
– स्लाइडिंग टॉप के साथ फोल्ड आउट टेबल
– ग्लास होल्डर इन पार्टीशन
– लैपटॉप कनेक्टिविटी
– 20 इंच LCD TV
– DVD प्लेयर और कंपोनेंट स्पीकर
– इंटरकॉम और 7 लीटर चिलर

Most Popular

To Top