कार न्यूज़

डैटसन Redi-GO AMT की बुकिंग हुई शुरू

Datsun redigo

डैटसन रेडी-गो एएमटी को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा और इस कार को आप 10,000 रुपये में बुक कर सकते हैं.

निसान की लो-कॉस्ट कार कंपनी डैटसन ने रेडी-गो के एएमटी वर्जन की बुकिंग शुरू कर दी है. डैटसन रेडी-गो एएमटी को इसी महीने लॉन्च किया जाएगा. इस कार को आप 10,000 रुपये में बुक कर सकते हैं. खबर है कि कार की डिलिवरी 23 जनवरी से शुरू कर दी जाएगी.

इस मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर Jerome Saigot ने कहा, ‘हम हमेशा ही ग्राहकों की ज़रूरतों को समझते हुए प्रोडक्ट तैयार करते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए रेडी-गो एक एएमटी वर्जन को लॉन्च किया जा रहा है.’ पढ़ें – डैटसन रेडि-गो गोल्ड लिमिटेड एडिशन लॉन्च, कीमत 3.7 लाख रुपए

डैटसन रेडी-गो को साल 2016 में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने बाद में इस कार के 1.0-लीटर वेरिएंट को भी बाज़ार में उतारा था. रेडी-गो के 1.0-लीटर वेरिएंट को ही एएमटी से लैस किया जा रहा है. डैटसन रेडी-गो 1.0-लीटर वेरिएंट की कीमत 3.57 लाख रुपये और इसका मुकाबला मारुति सुजुकी अल्टो के10 और रेनो क्विड 1.0 से है. पढ़ें – डैटसन गो क्रॉस: जानें कब होगी भारत में लॉन्च और इसकी खासियत

डैटसन रेडी-गो एएमटी में हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, पुल्ड बैक हेडलैंप, एलईडी फॉग लाइट, 3-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, फ्रंट पावर विंडो, टॉल गियर लीवर, HVAC वेंट्स, एयर कंडिशनर, पावर स्टीयरिंग और ड्राइवर साइड एयरबैग जैसे फीचर्स दिए जाएंगे.

ये कार T(O) और S ट्रिम में उपलब्ध होगी और इसकी कीमत अपने स्टैंडर्ड मॉडल से 30 से 35 हज़ार रुपये ज्यादा रखी जा सकती है. कार की अनुमानित कीमत 3.8 लाख रुपये से लेकर 4 लाख रुपये के बीच रखी जा सकती है.

Most Popular

To Top