कार न्यूज़

पॉर्श की पनामेरा टर्बो हुई लॉन्च ,1.96 करोड़ है कीमत

2017 पॉर्श पनामेरा टर्बो

2017 पॉर्श पनामेरा टर्बो को 1.96 करोड़ (दिल्ली, एक्सशोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

भारत में पिछले कई दिनों से लोग पॉर्श की पनामेरा टर्बो कार की बात कर रहे थे और कार के शौकीन भी इस कार का मार्केट में कब से इंतजार कर रहे थे। अब वह इंतजार खत्म हो गया है,क्योंकि 2017 पॉर्श पनामेरा टर्बो लॉन्च हो गई है। जिसकी कीमत कपंनी ने 1.96 करोड़ रखी है। यह कीमत दिल्ली के शोरूम के आधार पर है।

नई पॉर्श पनामेरा टर्बो में 4.0-लीटर V8 पेट्रोल इंजन है जो 543 बीपीपी और 770 एनएम का जेनेरेट करता है। पॉर्श पनामेरा टर्बो स्प्रिंट्स 0-100 किमी / घंटे से सिर्फ 3.8 सेकेंड में चलती रहती हैं और जब तक यह 308 किमी / घंटे में सबसे ऊपर नहीं आती तब तक गाड़ी की गति बढ़ती रहती है। इसका सीधा मतलब है कि जब आप गाड़ी को हाई स्पीड पर चलाएंगे तो आपका लग्जरी एहसास कई गुना बढ़ जाएगा।

2017 Porsche Panamera Turbo side profile

कार की स्टाइल और लुक पर भी काफी ध्यान दिया गया है और यह देखने में काफी एलीगेंट लग रही है। नई पनामेरा टर्बो की तुलना यदि पुरानी कारों से करें तो उन सभी में यह सबसे ज्यादा आकर्षक लुक वाली कार है। इसके साथ ही कंपनी ने इसमें एलईडी हेडलाइप्स, नई एयर इंटेक और नए बोनट आदि से लैस किया है। यही नही केबिन में भी मेजर बदलाव किए गए हैं और अब इसे नए इंटीरियर और फीचर के साथ पेश् किया है। कपनी का दावा है कि उन्होंने नई पॉर्श में नए ट्रांसमिशन फीचर के साथ कई नए बदलाव किए हैं।

गाड़ी के अंदर की बात की जाए तो पनामेरा टर्बो में चमड़े के मटीरियल के साथ 12.3 इंच टचेबल स्क्रीन वाला पोर्श कम्यूनिकेशन मैनेजमेंट (पीसीएम) भी है, जो इसे बिल्कुल ही अलग बनाता है। नई 2017 पॉर्श पनामेरा टर्बो बोर्ड में सुरक्षा सुविधाओं में ट्रैफिक साइन, कोअरिंग अधिसूचना और पार्क एएसिसिस्ट सहित पीछे की कैमेरे और आसपास के व्यू के साथ कई फीचर हैं। पॉर्श पनामेरा टर्बो की तुलना मर्सिडीज़ की एस क्लास कार से की जा रही है।

2017 पॉर्श पनामेरा टर्बो गैलेरी 

Most Popular

To Top